Breaking News

डॉ आर के मणि ने संभाली यशोदा अस्पताल में कोविड-19 प्रबंधन की कमान

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद  

जाने-माने वरिष्ठ फेफड़ा एवं श्वास रोग, क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ डॉ आर के मणि अब यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी, गाजियाबाद को डायरेक्टर स्ट्रेटजी एवं कोविड-19 मैनेजमेंट के पद पर सुशोभित होते हुए अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे. अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ पी एन अरोड़ा ने बताया कि यह अत्यंत हर्ष का विषय है कि यशोदा हॉस्पिटल, कौशांबी के मरीजों एवं डॉक्टरों को तथा गाजियाबाद एवं आसपास की जनता को डॉ आर के मणि जैसे वरिष्ठ डॉक्टर का मार्गदर्शन मिल सकेगा.

अनुभव का मिलेगा फायदा

डॉ पी एन अरोड़ा ने बताया कि डॉ आर के मणि नोवल कोरोनावायरस (कोविड-19) के मरीजों की उच्च स्तरीय एवं उच्च गुणवत्ता वाली इलाज की सुविधाओं को मुहैया कराने में अपना योगदान देंगे. साथ ही अस्पताल के डॉक्टरों को अपने दिशा निर्देशों से कोरोना वायरस से ग्रसित मरीजों को जल्द से जल्द ठीक करने पर गौर करेंगे.  

डॉ पी एन अरोड़ा, मैनेजिंग डायरेक्टर, (यशोदा हॉस्पिटल, कौशाम्बी गाज़ियाबाद)

कोविड-19 से लड़ने की ताकत हुई दोगुनी

यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी की निर्देशिका उपासना अरोड़ा ने डॉ आर के मणि का विधिवत स्वागत किया. उन्होंने कहा कि उनके आने से हमारे डॉक्टरों एवं अस्पताल के सभी स्टाफ का हौसला काफी बढ़ गया है और कोविड-19 बीमारी से लड़ने की हमारी ताकत अब दोगुनी हुई है. उपासना अरोड़ा ने बताया कि डॉ आर के मणि इससे पहले करीब 39 साल देश के प्रतिष्ठित एवं नामचीन अस्पतालों में काफी वरिष्ठ पद पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …