Breaking News

दिल्ली के कैब चालक की हत्या, खून से लथपथ हालत में मिला शव GHAZIABAD

संजय गिरि / गाज़ियाबाद voice

पश्चिमी दिल्ली के श्रीनिवास पुरी निवासी कैब चालक की बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई. शुक्रवार रात वह कैब में दिल्ली से गाज़ियाबाद के लिए सवारी बैठाकर निकला था. शनिवार सुबह उसका शव साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित मोहन नगर चौराहे पर कैब के भीतर मिला. शव खून से लथपथ था जिसे देखकर वहां राहगीरों की भीड़ जुट गयी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक के मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

शनिवार सुबह लोगों की नज़र मोहन नगर चौराहे पर सड़क किनारे खड़ी प्राइवेट कैब में युवक के शव पर पड़ी. युवक का शव खून से लथपथ था. थोड़ी ही देर में वहां राहगीरों की भीड़ जुट गयी. लोगों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद साहिबाबाद थाना प्रभारी विष्णु कौशिक व अन्य पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे.

मृतक सिकंदर पासवान की फाइल फोटो

लोगों की भीड़ को वहां से हटाने के बाद कैब का दरवाजा खुलवाया गया. कैब में युवक का शव अगली सीट पर और उसका धड़ पिछली सीट की तरफ झुका हुआ था. उसके मुंह व नाक से खून बह रहा था. साथ ही सिर पर भी चोट लगी थी और खून बह रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया.

साहिबाबाद थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि युवक के पास से मिले मोबाइल फ़ोन, आधार कार्ड व गाडी के नंबर आदि से उसकी पहचान पश्चिमी दिल्ली के श्रीनिवास पुरी निवासी सिकंदर पासवान (30) के रूप में हुई है. मूल रूप से झारखंड निवासी सिकंदर रात में अपने जीजा सुजीत पासवान की कैब चलाता था.

मौके पर जांच पड़ताल करती पुलिस

सिकंदर के परिजनों ने बताया कि परिवार में उसकी पत्नी व दो साल का बेटा है. साथ ही यह भी बताया कि शुक्रवार कि रात साढ़े 11 बजे सिकंदर ने फ़ोन द्वारा परिवार को बताया था कि कैब में सवारी लेकर गाज़ियाबाद जा रहा हूँ. परिजनों ने आशंका जताई है कि सवारी के रूप में बैठे शख्स ने सिकंदर की हत्या की होगी. वहीँ, साहिबाबाद थाना प्रभारी ने कहा कि अटैक आने के चलते भी मौत संभव है. बहरहाल, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में मौत के सही कारणों का पता चल जाएगा.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …