Breaking News

गाज़ियाबाद में रात 8 से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू के आदेश, बाज़ार और व्यापारिक प्रतिष्ठान पूरी तरह से रहेंगे बंद Ghaziabad News

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद

प्रदेश के अन्य जिलों के साथ गाज़ियाबाद में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी पर प्रशासन और सख्त हो गया है. गाज़ियाबाद जिलाधिकारी डॉ अजय शंकर पाण्डेय ने पूरे जनपद में रात्रि 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू का आदेश जारी किया है. लोगों की भीड़भाड़ पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से जारी किये गए इस आदेश के तहत तय अवधि के भीतर लोगों की आवाजाही पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगी. साथ ही बाजार भी पूर्ण रूप से बंद रहेंगे और इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी.

आवाजाही पर रहेगी पूरी तरह रोक

जिलाधिकारी डॉ अजय शंकर पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि शासन से प्राप्त निर्देशों के अनुपालन में कोविड-19  महामारी को दृष्टिगत रखते हुए अब जनपद में रात्रि 8 बजे से सुबह 6 बजे तक पूर्ण रूप से कर्फ्यू रहेगा. इस अवधी के दौरान जनपद के सभी इलाकों में बाजार, व्यापारिक प्रतिष्ठान, दुकानें, शराब की दुकानें आदि पूर्ण रूप से बंद रखने के आदेश दिए गए हैं. साथ ही लोगों की आवाजाही पर भी पूर्णतया रोक रहेगी.

उल्लंघन करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाई

जिलाधिकारी के आदेशों को प्रभावी रूप से लागू कराने के लिए पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने भी कमर कस ली है. थाना स्तर पर अधिकारियों ने इस सम्बन्ध में ज़रूरी निर्देश दिए हैं. पुलिस भी इसे सख्ती से लागू कराने में जुट गयी है. अधिकारियों का साफ़ कहना है कि तय अवधि के दौरान आदेशों का उल्लंघन करने पर जिला प्रशासन एवं पुलिस के द्वारा कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …