Breaking News

कोरोना वॉरियर के बेटे ने बढ़ाया मान, आईएएस ऑफिसर बनना चाहते हैं वंश साहनी GHAZIABAD NEWS

संजय गिरि / गाज़ियाबाद voice

गाज़ियाबाद के कौशाम्बी स्थित यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी के पीआरओ राहुल साहनी के बेटे वंश साहनी ने दसवीं की कक्षा में 91.60 प्रतिशत अंक लाकर परिवार को गौरवान्वित किया है. साहिबाबाद के राजेंद्र नगर स्थित होली एंजल्स स्कूल में पढ़ने वाले वंश ने दृढ़ निश्चय किया था कि वह कड़ी तैयारी के साथ परीक्षा में अच्छे नंबर लायेंगे और यह हुआ भी. वंश का कहना है कि वह आईएएस बनकर देश सेवा में अपना योगदान देना चाहते हैं जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू भी कर दी है.

पिता की व्यस्तता को समझ की कड़ी मेहनत

साहिबाबाद के शालीमार गार्डन निवासी राहुल साहनी कौशाम्बी के यशोदा हॉस्पिटल में पब्लिक रिलेशन ऑफिसर हैं. कोविड-19 के चलते पिछले दिनों वह लगातार स्वास्थ्य सेवाओं में व्यस्त रहे हैं. ऐसे में वह राजेंद्र नगर स्थित होली एंजल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाले बेटे वंश कि परीक्षा कि तैयारियों में ज्यादा वक़्त नहीं दे पाए. लेकिन पिता कि व्यस्तता को समझते हुए वंश ने तय किया था कि वह कड़ी मेहनत कर परीक्षा में अच्छे नंबर लायेंगे और परिवार का नाम रोशन करेंगे.

वंश को मिठाई खिला की उज्जवल भविष्य की कामना  

आईसीएसई बोर्ड के दसवीं कक्षा के परिणाम में 91.60 अंक प्राप्त कर वंश ने  परिवार व जिले का का नाम रोशन किया है. वंश का कहना है कि वह आईएएस ऑफिसर बनकर देश कि सेवा में अपना योगदान देना चाहते हैं. यह दृढ़ निश्चय कर वह अभी से इसकी तैयारी में जुट भी गए हैं. रिजल्ट आने के बाद दादा सुभाष चंद साहनी, दादी बिमला साहनी, पिता राहुल साहनी, मां संजना साहनी व छोटी बहन सीरत साहनी ने वंश को मिठाई खिलाकर बधाई दी. राहुल साहनी ने बताया कि यशोदा हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ पी एन अरोड़ा व अन्य डॉक्टर व स्टाफ ने भी बधाई देते हुए वंश के उज्जवल भविष्य की कामना की है.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …