Breaking News

पत्रकारों को प्राथमिकता के आधार पर लगाई जाए कोरोना वैक्सीन, पत्रकार एसोसिएशन ने की मांग GHAZIABAD

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice

पत्रकार एसोसिएशन गाजियाबाद के द्वारा प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन/अनुरोध पत्र जिलाधिकारी गाजियाबाद के माध्यम से भेजा गया. जिसमें पत्रकार एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री जी से मांग की है कि पिछले वर्ष 2020 से पूरे विश्व में कोविड-19 का प्रकोप जारी है. इससे भारतवर्ष भी अछूता नहीं रहा. आपके दिशा-निदेर्शों के अनुसार भारतवर्ष में कोरोना महामारी पर काफी नियंत्रण रहा. साथ ही आपकी सरकार ने जल्द ही भारत में कोरोना वैक्सीन विकसित की तथा सर्वप्रथम भारत में ही वैक्सीन लगनी शुरू हुई. जिसके लिए पत्रकार एसोसिएशन आपका आभार व्यक्त करती है.

ज्ञापन में कहा गया है कि अभी तक सरकारी दिशा-निर्देशों के अनुसार डाक्टर्स, नर्स, पुलिस-प्रशासन, सीनियर सिटीजन और 45 वर्ष से ऊपर के व्यक्ति जिन्हें आपकी सरकार द्वारा निर्देशित गाइडलाइन के अनुसार 20 बीमारियों में से कोई एक है उन सबको कोविड वैक्सीनेशन किया जा रहा है. हमारी एसोसिएशन मांग करती है कि पत्रकार जगत भी फ्रंट लाइन पर काम करते हैं तथा उनका आमना-सामना फेस टू फेस होता है. यह सभी को अवगत है कि पिछले साल से अब तक हजारों की संख्या में पत्रकार कोरोना महामारी के शिकार हुए तथा अनेकों की मृत्यु भी हुई. जिसको संज्ञान में लेते हुए एसोसिएशन मांग करती है कि सभी पत्रकारों को प्राथमिकता के आधार पर कोविड वैक्सीनेशन के लिए भारतवर्ष के सभी अधिकारियों को दिशा-निर्देशित किया जाए.

इस अवसर पर पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय जैन, उपाध्यक्ष आशित त्यागी, संजीव वर्मा, सचिव तौषीक कर्दम, रेखा अग्रवाल, संजीव वर्मा, सुदामा पाल, सुनील यादव, कोषाध्यक्ष योगेश कौशिक, प्रचार मंत्री सी.एन. राही, इलैक्ट्रोनिक मीडिया के अध्यक्ष अमित राणा, महामंत्री हिमांशु शर्मा के अलावा अजय रावत, उमेश कुमार, दिनेश गौड़, मुकेश कर्दम, महमूद अली, वरिष्ठ पत्रकार रमेश शर्मा, सुनील पवार, किशन स्वरूप, श्री राम विरेंद्र सिंह, रवि तुषार, अब्दुल वाहिद, आलोक कुमार, महमूद अली, आशिष वाल्डन, विशेष सलाहकार सुनील त्रिपाठी, मुकेश गुप्ता, सुधीर रस्तोगी समेत अन्य पत्रकार मौजूद रहे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …