Breaking News

वैशाली में नाले की दीवार का निर्माण कार्य शुरू, नोटों की माला पहनाकर पार्षद का जताया आभार GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

वैशाली सेक्टर-2 की पुलिया से क्लाउड 9 तक के नाले की दीवार वर्षों से जर्जर अवस्था में थी जिसके निर्माण का कार्य प्रारंभ हो गया. नाले की दीवार लगभग 15 साल से टूटी पड़ी थी. कई बार तो इसमें वाहन भी गिर चुके थे. नाले की दीवार ना होने के कारण दुर्घटनाएं होती रहती थी. वार्ड 72 से क्षेत्रीय पार्षद एवं नगर निगम कार्यकारिणी सदस्य मनोज गोयल के प्रयासों द्वारा इसका निर्माण कार्य का शुरू करा दिया गया.

नाले के दोनों ओर दीवार कराये जाने की क्षेत्रवासी लंबे समय से मांग कर रहे थे. चुनाव के समय भी पार्षद मनोज गोयल द्वारा वादा किया था कि नाले की दीवार दोनों तरफ से बनवाई जाएगी. सोमवार को इस कार्य का शुभारंभ समाजसेवी के एल शर्मा द्वारा नारियल फोड़ कर किया गया. इस खुशी में मिठाई भी बांटी गई. इस मौके पर सीनियर सिटीजन संस्था द्वारा पार्षद मनोज गोयल का नोटों की माला पहनाकर स्वागत किया गया.

पार्षद मनोज गोयल को नोटों की माला पहनाकर व लड्डू खिलाकर आभार जताते स्थानीय लोग

पार्षद मनोज गोयल ने बताया कि यह कार्य अवस्थापना निधि से महापौर आशा शर्मा की अध्यक्षता में कराया जा रहा है. इस कार्य की लागत लगभग 50 लाख रुपये है. इससे पहले वैशाली में गुरुद्वारे से सेक्टर-1 की पुलिया तथा इलाहाबाद बैंक तक नाले की दीवार का काम पूर्ण हो चुका है. नाले के दीवार के निर्माण के शुभारम्भ के अवसर पर भाजपा नेता अवधेश कटियार, समाजसेवी श्यामवीर भदोरिया, मंडल मंत्री शुभम सिंह, शिव शंकर उपाध्याय, सुनील श्रॉफ, नरेंद्र वर्मा, एससी तिवारी, अशोक वर्मा, वीरेंद्र यादव, सुनील वैद्य, सरदार जसवीर सिंह, प्रमोद सेंगर, नारायण झा, उमेश गोस्वामी, मनमोहन अग्रवाल, मंगल सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …