Breaking News

केजरीवाल का आदेश पलटने पर कांग्रेस नेता नरेन्द्र राठी ने किया एलजी का धन्यवाद

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र राठी ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के उस फैसले का स्वागत किया है जिसमे  उन्होंने दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में सभी इलाज की बात कही है. दरअसल, कोरोना महामारी के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने यह आदेश जारी कर दिया था कि राजधानी के सरकारी अस्पतालों में केवल यहां रहने वाले लोगों का ही इलाज होगा. एलजी ने 24 घंटे में ही इस आदेश को पलटते हुए कहा था कि दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में सभी इलाज करा सकेंगे.

केजरीवाल के आदेश की लोगों ने की निंदा

दिल्ली में लगातार बाद रहे कोविड-19 के संक्रमण के बीच अरविन्द केजरीवाल ने आदेश जारी कर दिया था कि यहां के सरकारी अस्पतालों में वही लोग इलाज करा सकेंगे जो दिल्ली के निवासी हों. कोरोना के संकट के बीच केजरीवाल के इस आदेश की चारों ओर निंदा होने लगी. खासकर दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद, जहां की एक बड़ी आबादी राजधानी में ही नौकरी-व्यवसाय करती है में इस आदेश के बाद निराशा देखने की मिली.

नरेन्द्र राठी, सदस्य, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी

पांचसितारा अस्पतालों में नहीं करा सकते महंगा इलाज   

लोगों का कहना था कि गाज़ियाबाद में स्थित सरकारी जिला चिकित्सालय में वैसे ही मरीजों की संख्या अधिक है. हर कोई यहां के महंगे पांचसितारा अस्पतालों में इलाज भी नहीं करा सकता. ऐसे में दिल्ली के सरकारी अस्पताल ही उनके इलाज के लिए मुफीद हैं. लेकिन दिल्ली सीएम ने यह आदेश जारी कर लोगों की भावनाओं को आहत किया है.

एलजी ने 24 घंटे में पलटा सीएम का आदेश

केजरीवाल के आदेश का विरोध होता देख दिल्ली के एलजी ने इसका संज्ञान लिया. उन्होंने अपने विशेषाधिकारों का प्रयोग करते हुए 24 घंटे में ही केजरीवाल के इस आदेश को पलटते हुए कहा कि दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में इलाज का हक हर किसी को है, चाहे वो किसी भी राज्य का निवासी हो. एलजी के इस फैसले का सभी ने स्वागत किया. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य नरेन्द्र राठी ने भी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दिल्ली के उपराज्यपाल के इस फैसले के लिए धन्यवाद किया.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …