Breaking News

विधायक नन्द किशोर गुर्जर की सदस्यता रद्द कर पार्टी से बाहर करें सीएम योगी : रंजीता धामा GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

विभिन्न मुद्दों पर विवादास्पद बयान देकर सुर्ख़ियों में रहने वाले गाज़ियाबाद के लोनी से विधायक नन्द किशोर गुर्जर इस बार बुरे फंसे हैं. किसान आन्दोलन व किसान नेताओं के खिलाफ ऊलजुलूल बयान देकर वह चारों तरफ से घिरते नज़र आ रहे हैं. किसान नेताओं द्वारा विधायक के खिलाफ थाना कौशाम्बी में लिखित शिकायत देते हुए उनके खिलाफ कार्यवाई की मांग की गयी थी. अब, लोनी नगर पालिका की चेयरमैन रंजीता धामा ने सीएम योगी को पत्र लिख कर विधायक की सदस्यता रद्द कराने व पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है.

लोनी नगर पालिका की चेयरमैन रंजीता धामा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखने के साथ ही विडियो संदेश भी जारी किया है. उन्होंने कहा कि गाजीपुर पर चल रहे किसान आन्दोलन को प्रशासन बातचीत के जरिये ख़त्म कराने की ओर बढ़ रहा था कि तभी लोनी विधायक नन्द किशोर गुर्जर ने वहां जा कर स्थिति बिगाड़ दी.

चेयरमैन ने आरोप लगाया कि विधायक ने यह सब कुछ किसान नेताओं से मिलकर किया ताकि आन्दोलन ख़त्म होने के बजाये और मजबूत हो. उन्होंने इससे पहले भी लगातार विधायक द्वारा किसान व किसान नेताओं के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी का आरोप लगाया. रंजीता धामा ने कहा कि विधायक आयेदिन ऐसे विवादित बयान देकर पार्टी की छवि खराब करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने गुर्जर की सदस्यता रद्द कर उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …