Breaking News

शालीमार गार्डन में सुरक्षा बढ़ाने को लेकर व्यापारियों ने की बैठक GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice   

साहिबाबाद के शालीमार गार्डन में आयेदिन हो रही आपराधिक वारदातों को लेकर व्यापारी चिंतित हैं. खासकर तीन दिन पूर्व बी-ब्लाक में ज्वेलरी शोरूम का शटर काट कर हुई लाखों की चोरी के बाद सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गयी है. इसे लेकर व्यापारियों ने बैठक कर खुद ही चौकसी बढ़ाने व मार्किट में सुरक्षा प्रबंध का जिम्मा उठाने की ठानी है. बैठक में तय किया गया कि मार्किट में निजी सिक्यूरिटी गार्ड रखने के साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए जायेंगे.

शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2 स्थित बी-ब्लाक में शुक्रवार को व्यापार संगठन साहिबाबाद के बैनरतले व्यापारी एकत्रित हुए और बैठक की. बैठक में मार्किट की सुरक्षा बढ़ाने के लिए किये जाने वाले उपायों पर चर्चा की गयी. व्यापार संगठन के अध्यक्ष संदीप पंडित ने बताया कि बैठक में इस बात पर सहमती बनी कि सभी दुकानदारों के सहयोग से यहाँ निजी सिक्यूरिटी गार्ड रखे जायेंगे.

साथ ही जल्द पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मिल इलाके में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की जायेगी. इसके साथ ही एंट्री गेट से लेकर मार्किट एरिया में सीसीटीवी कैमरों की संख्या बढ़ाई जायेगी. बैठक में मुख्य रूप से अनिल शर्मा, गौरव सिंह, रोमिल अग्रवाल, राकेश सोनी, सत्यम बसंल, गौरव केसरी, परवीन चौधरी, अतुल मेहरा, अभिषेक सिंह, जाहिद अली, सोहल लाल, तेजपाल शर्मा आदि व्यापारी उपस्थित रहे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …