Breaking News

व्यापारी नेता विशेश्वर नाथ हांडा का निधन, लोगों में शोक की लहर GHAZIABAD

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice

कॉउन्सिल आफ उद्योग व्यापार मंच के प्रदेश अध्यक्ष विशेश्वर नाथ हांडा का शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बरेली में निधन हो गया. वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. सांस की परेशानी होने के चलते उन्हें बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां देर शाम उन्होंने दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर निवासी विशेश्वर नाथ हांडा की तबियत पिछले कई दिनों से खराब चल रही थी. परिजनों ने उन्हें नजदीक के ही एक अस्पताल में दिखाया लेकिन हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उन्हें कहीं और ले जाने को कहा. जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया.
अस्पताल में उनका ब्लड प्रेशर हाई और लो हो रहा था. पल्स भी घट और बढ़ रही थी. जिला अस्पताल में थोड़ी राहत मिलने के बाद परिजन उन्हें वापस घर ले गए. उन्हें घर पर आक्सीजन लगवा दी गई थी. विशेश्वर नाथ हांडा के भाई ने बताया कि शुक्रवार सुबह अचानक से फिर से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई तो परिजन उन्हें बरेली ले गए जहां देर शाम उनका निधन हो गया.

दमदार तरीके से निडर होकर व्यापारियों व अन्य समाज के लिए आवाज़ उठाने वाले विशेश्वर हांडा के निधन की सूचना मिलने से उनके परिजनों के साथ ही अन्य लोगों में शोक की लहर दौड़ गयी. कॉउन्सिल आफ उद्योग व्यापार मंच की गाज़ियाबाद इकाई ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया. महानगर अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने कहा कि विशेश्वर हांडा ने एक मजबूत संगठन खड़ा कर व्यापारियों के लिए एक नई राह तैयार की थी. वहीँ मंच के अन्य महामंत्री विकास राजोरा, प्रतीक सिन्हा व अन्य पदाधिकारियों ने भी गहरा शोक प्रकट करते हुए उनके आत्मा की शान्ति की प्रार्थना की.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …