Breaking News

ऑनलाइन बुक कर लूटी कैब, पुलिस ने 24 घंटे में बदमाशों को किया गिरफ्तार…

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद

गाज़ियाबाद के लोनी में बदमाशों ने ओला कैब बुक किया और फिर रास्ते में चालक को सड़क किनारे फेंक कैब लूटकर फरार हो गए. पीड़ित ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी तो पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में जुट गयी और जनपद के अन्य पुलिस थानों को भी इसकी सूचना दे दी गयी. 24 घंटे के भीतर ही इंदिरापुरम थाना पुलिस ने वसुंधरा से कैब बरामद कर उसे लूटने वाले चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

ऑनलाइन बुक करायी कैब

मूल रूप से बागपत के छपरौली निवासी प्रेमपाल दिल्ली के खजूरी ख़ास इलाके में रहते हैं और ओला कैब चलाते हैं. रविवार की देर शाम सवा आठ बजे उनके ओला कैब की ऑनलाइन बुकिंग हुई. वह पिकअप पॉइंट पर लोनी के राशिद अली गेट अपनी स्विफ्ट डिजायर कार लेकर पहुंचे. यहाँ बुकिंग करने वाले तीन युवक कैब में बैठ गए. युवकों ने कहा कि साहिबाबाद के भोपुरा आना-जाना करना है व रास्ते में उनके चौथे साथी को भी पिक करना है.

कैब लूट चालक को फेंक दिया कूड़े के ढेर पर

प्रेमपाल तीनों के कैब में बैठने के बाद चल पड़े. लोनी में ही निठौरा रोड पर युवकों ने यह कह कर कैब रुकवाई कि उनके चौथे साथी को यहीं से लेना है. उनका साथी आया तो चारों ने प्रेमपाल की गर्दन पर चाकू लगाकर उनसे मोबाइल फ़ोन और कैब लूट लिया और उन्हें वहीँ कूड़े के ढेर पर फेंक कर फरार हो गए.

पुलिस ने वसुंधरा में की बदमाशों की घेराबंदी  

घटना की सूचना प्रेमपाल ने लोनी थाने की पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस एफआईआर दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गयी. जनपद के अन्य थानों की पुलिस को भी वायरलेस के जरिये सूचना प्रसारित कर दी गयी. रविवार की सुबह इंदिरापुरम पुलिस ने वसुंधरा फ्लाई ओवर के पास घेराबंदी कर चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे लूटी गयी स्विफ्ट डिजायर गाडी व मोबाइल फ़ोन बरामद कर लिया.

शातिर किस्म के हैं लुटेरे

पुलिस पूछताछ में चरों बदमाशों ने अपना नाम आसिफ निवासी संभल, फुरकान, तालिब व महताब निवासी लोनी बताया. इंदिरापुरम थाना प्रभारी के मुताबिक़ गिरफ्त में आये चारों बदमाश बेहद शातिर किस्म के लुटेरे हैं जो ऑनलाइन कैब बुक कर सुनसान स्थान पर उसे लूटने की वारदात को अंजाम दिया करते हैं.

Check Also

एनडीआरएफ में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice आठवीं बटालियन एनडीआरएफ में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस …