Breaking News

भाजपा विधायक दलबीर सिंह को ब्रेन स्ट्रोक, वैशाली के मैक्स हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती GHAZIABAD

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice

अलीगढ़ के बरौली से भाजपा विधायक ठाकुर दलबीर सिंह की तबियत अचानक बिगड़ गयी. ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद उनकी हालत बिगड़ी तो आनन् फानन में गाज़ियाबाद के वैशाली स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. हॉस्पिटल में न्यूरोलॉजी व अन्य विभाग के वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम उनके उपचार में जुट गयी.

अलीगढ़ के साथ ही पूरे उत्तर प्रदेश में शिक्षा सुधार को लेकर मुखर रहने वाले बरौली से भाजपा विधायक ठाकुर दलबीर सिंह की तबियत अचानक बिगड़ गयी. आनन् फानन में रविवार की दोपहर परिजन उन्हें गाज़ियाबाद के वैशाली स्थित मैक्स हॉस्पिटल लेकर गया और भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वह अस्वस्थ चल रहे हैं. सुगर लेवल बढ़ने के चलते उनकी उँगलियों में सूजन भी आ गयी थी.

मैक्स हॉस्पिटल, वैशाली के यूनिट हेड डॉ गौरव अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि हॉस्पिटल के न्यूरोलॉजी व अन्य विभाग के वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम विधायक दलबीर सिंह के उपचार में जुटी है. उन्होंने कहा कि ब्रेन स्ट्रोक के चलते उनकी स्थिति गंभीर है. हॉस्पिटल में सीटी स्कैन व एमआरआई आदि कराने के बाद साथ लैब ले जाया गया. डॉक्टरों द्वारा यह देखा जा रहा है कि उनके सिर में किस जगह खून के थक्के जमे हैं. इसके साथ ही उनके उपचार व देखरेख में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …