Breaking News

बेहटा हाजीपुर गाँव में विधायक नन्द किशोर गुर्जर के प्रवेश पर पाबंदी, ग्रामीणों ने किया ऐलान GHAZIABAD

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice   

किसान व किसान नेताओं पर विवादित बयान देकर घिरे नन्द किशोर गुर्जर का उन्हीं की विधानसभा में विरोध शुरू हो गया है. राकेश टिकैत व अन्य किसान नेताओं के खिलाफ विधायक द्वारा की गयी टिप्पणी के खिलाफ शनिवार को लोनी के बेहटा हाजीपुर में ग्रामीणों ने बैठक की. बैठक के बाद विधायक का बहिष्कार करते हुए उनके गाँव में प्रवेश पर पाबंदी का ऐलान किया गया. इसके साथ ही युवा जाट एकता मंच द्वारा भी थाना लोनी में विधायक के खिलाफ लिखित शिकायत दी गयी.

लोनी के बेहटा हाजीपुर में शनिवार सुबह लोनी विधायक नन्द किशोर गुर्जर के खिलाफ बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में गाँव के ग्रामीणों ने भाग लिया जिसमें विधायक द्वारा भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत व अन्य नेताओं के खिलाफ दिए गए बयान की आलोचना की गयी. ग्रामीणों ने एक सुर में कहा कि आन्दोलन स्थल पर जाकर नन्द किशोर गुर्जर ने गलत किया.

ग्रामीणों ने ऐलान किया कि विधायक के इस कृत्य से गाँव के निवासी आहत हैं, ऐसे में उनके गाँव में प्रवेश पर पाबंदी लगायी जाती है. यही नहीं, गाँव के किसी निवासी ने विधायक को बुलाया तो उस पर भी जुर्माना लगाए जाने की बात कही गयी.

इसके साथ ही युवा जाट एकता मंच नामक संस्था द्वारा भी थाना लोनी में विधायक नन्द किशोर गुर्जर के खिलाफ लिखित शिकायत दी गयी. शिकायत में कहा गया है कि विधायक द्वारा किसान नेताओं को देशद्रोही कहा गया जो गलत है.

Check Also

संचारी रोग नियंत्रण अभियान, दस्तक अभियान तथा दिमागी बुखार पर नियंत्रण के संबंध में बैठक का आयोजन

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के निर्देशन में प्रभारी मुख्य विकास …