Breaking News

पीएम मोदी के खिलाफ टिपण्णी से गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका राहुल गांधी का पुतला GHAZIABAD

गौरव राय / गाज़ियाबाद voice

भाजपा नेता पंडित ललितशर्मा की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोनी के बलराम नगर में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला फूंका. इस दौरान भाजपा नेता ललित शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा देश के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई अशोभनीय टिप्पणी के लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए.

पंडित ललित शर्मा ने कहा कि देश के सर्वोच्च पद पर आसीन देश के प्रधानमंत्री पर टिप्पणी कर मानसिक दिवालियेपन का परिचय देने वाले राहुल गांधी को अपने नाना के प्रधानमंत्री काल को याद करना चाहिए किस तरह से जवाहरलाल नेहरू ने देश की अखण्डता को खंडित करते हुए, भारत माता के मुकुट अक्साई चिन को चीन को बेच दिया था. 42,685 वर्ग किलोमीटर जो ऐतिहासिक रूप से भारत को मध्य एशिया से जोड़ने वाले सिल्क रूप का हिस्सा था, उसे चीन प्रेमी जवाहरलाल नेहरू ने चीन को बेच दिया था.

साथ ही उन्होंने कहा कि 1962 में सेना को कमजोर कर अपनी कायरता का परिचय देने वाले जवाहरलाल नेहरू से राहुल गांधी को सवाल पूछना चाहिए लेकिन मानसिक रूप से बीमार राहुल गांधी भारत को विश्वगुरु बनाने वाले देश के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछ रहे हैं. ऐसे लोगों को याद रखना चाहिए आज देश का एक एक इंच सुरक्षित है. देश की सेना आज आधुनिक हथियारों से सुसज्जित है और चीन-पाकिस्तान को उसकी भाषा में जवाब दे रही है.

ललित शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी को अशोभनीय टिप्पणी के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए वरना लोनी के युवा और भाजपा कार्यकर्ता राहुल गांधी  गेट वेल सुनअभियान शुरू करेंगे. इस मौके पर भाजपा नेता प्रदीप गहलोत, प्रशांत ठाकुर, विश्वास ठाकुर, सुमित शर्मा, सुमित भारद्वाज, संजय पांचाल, नरेश आर्य, रूबल गॉड, अंकित पंडित, सूरज शर्मा, परविंदर बिंदल, संजय यादव, अनुभव चौहान, कपिल कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …