Breaking News

अंचित की शतकीय पारी, टीएनएम ने एसजी कैंट मेरठ को 66 रनों से दी शिकस्त

दीपक शर्मा / गाज़ियाबाद

एसजी कैंट मेरठ और टीएनएम क्रिकेट अकादमी के बीच इंदिरापुरम स्थित टीएन मेमोरियल मल्टी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ओपन एज ग्रुप मैच खेला गया. बुधवार को दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मैच 40 ओवर का था. टीएनएम क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतते हुए पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. 40 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर टीएनएम की टीम ने कुल 240 रन बनाये.

अंचित यादव की शतकीय पारी

टीएनएम टीम की ओर से अंचित यादव ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए 127 गेंद में 116 रनों की शतकीय पारी खेली. वहीं करुणेश ने 49 गेंद में 25 रन, सुनय ने 17 गेंद में 23 रन और आराध्य ने 24 गेंद में 16 रन की पारी खेली. उधर एसजी कैंट के गेंदबाज ऋषभ ने 8 ओवर में 73 रन देकर दो विकेट की सफलता हासिल की. वहीं कपिल, प्रवीण और समीर को भी 1-1 विकेट की सफलता प्राप्त हुई.

एसजी कैंट टीम की अच्छी रही शुरुआत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसजी कैंट की टीम अच्छी शुरुआत के बाद भी अपने हाथ से मैच गवां दिया. एसजी कैंट की टीम 33.4 ओवर में ही 174 रन बनाकर ऑल आउट जो गयी. टीम की ओर से सत्यम ने 66 गेंद में सर्वाधिक 90 रन बनाए. वहीं दूसरी छोर से ऋषभ राणा ने 28 गेंद में 27 रन और समीर रिज़वी का 19 गेंद में 17 रन रहा. टीएनएम के गेंदबाज अनंत ने 5 ओवर में 7 रन देकर 2 विकेट लिए. गेंदबाज विशाल ने भी 5 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट की सफलता प्राप्त की.

अंचित को मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड

टीएनएम ने एसजी कैंट मेरठ पर 66 रनों से जीत दर्ज की. मैन ऑफ द मैच का अवार्ड अंचित यादव को उनके 116 रन की पारी के लिए दिया गया.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …