Breaking News

एडीएम गाज़ियाबाद व उनकी एसडीएम पत्नी कोरोना संक्रमित, अधिकारियों में हड़कंप…Ghaziabad News

संजय गिरि / गाज़ियाबाद voice

कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना संक्रमितों के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच सोमवार को गाज़ियाबाद के अपर जिलाधिकारी (नगर) शैलेंद्र सिंह व उनकी पत्नी गुंजा सिंह में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. गुंजा सिंह गौतमबुद्धनगर के जेवर तहसील की एसडीएम हैं. दोनों को उपचार के लिए गाज़ियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही इनके नज़दीक रहने वाले लोगों की भी पहचान कर उनके जांच की तैयारी की जा रही है.

एडीएम सिटी, गाज़ियाबाद शैलेन्द्र सिंह व गौतम बुद्ध नगर की जेवर एसडीम गुंजा सिंह

अधिकारियों में हड़कंप

जानकारी के मुताबिक़ एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह में यूँ तो कोरोना के लक्षण नहीं थे. लेकिन रविवार को उन्होंने स्वयं व पत्नी गुंजा का कोरोना टेस्ट कराया था. जिसकी रिपोर्ट में आया कि दोनों ही कोरोना संक्रमित हैं. जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भारती कर उनका उपचार प्रारंभ किया गया. रिपोर्ट आने के बाद गाज़ियाबाद व गौतम बुद्ध नगर के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही अन्य लोगों में भी हडकंप की स्थिति बन गयी.

उपचार के लिए बेहतर इंतजाम

गाज़ियाबाद के कौशाम्बी स्थित यशोदा अस्पताल के सीईओ डॉ सुनील डागर ने जानकारी दी कि एडीएम सिटी शैलेन्द्र सिंह व उनकी पत्नी के कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट आई है. उन्होंने बताया कि दोनों ही अधिकारियों के उपचार के लिए बेहतर इंतजाम किये गए हैं.

लगातार जोखिम उठा कर रहे थे काम

बता दें, कि कोरोना संक्रमण में दोनों ही अधिकारियों ने गाज़ियाबाद व गौतम बुद्ध नगर में लोगों के बीच रहकर शानदार कार्य किया है. मजदूरों के पलायन के समय एडीएम शैलेन्द्र सिंह लगातार गाज़ियाबाद के दिल्ली से सटे कौशाम्बी बस अड्डा व गाजीपुर बॉर्डर पर मौजूद रहते कमान संभाले रहे. गाज़ियाबाद शुरू से ही रेड जोन में रहा और यहाँ कई इलाके कन्टेनमेंट जोन में भी शामिल हैं. इसके बावजूद शैलेन्द्र सिंह जोखिम उठाते हुए स्वास्थ्य विभाग व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मोर्चे पर डटे रहे.

एसडीएम गुंजा सिंह भी लगातार लोगों को जागरूक करती रहीं

गौतम बुद्ध नगर स्थित जेवर एसडीम गुंजा सिंह ने भी लगातार कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कई जागरूकता अभियान में अग्रणी भूमिका निभायी और तहसील क्षेत्र में लोगों को जागरूक करती रहीं. स्थानीय लोगों के साथ ही व्यापारी व न्य वर्ग के लोगों के साथ बैठकें कर कोरोना के संक्रमण से बचाव के उपाय बताती रहीं. दोनों अधिकारियों ने जोखिम लेते हुए अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया. समाज के हर तबके के लोग जल्द ही दोनों अधिकारियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

सोमवार को मिले 50 कोरोना संक्रमित

सोमवार को जिले में 50 कोरोना संक्रमित लोग पाए गए. बात करें तो अब तक गाजियाबाद में करीब डेढ़ हजार लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है. जिलाधिकारी डॉ. अजय शंकर पांडेय ने लोगों से अपील की है कि वह कोराना को हल्के में ना लें और शासन द्वारा जो गाइडलाइन तय की गई है गंभीरता से उसका पालन करें. जब तक बहुत जरूरी ना हो घर से ना निकलें और यदि निकले तो मास्क जरूर लगाएं. साथ ही जहाँ भी रहेई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवस्य करें.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …