Breaking News

नवरीत की श्रद्धांजलि यात्रा में जुटेंगे 10 हज़ार किसान : जगतार सिंह बाजवा GHAZIABAD

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice

यूपी गेट (गाजीपुर बार्डर) पर किसानों का आंदोलन बदस्तूर जारी है. शुक्रवार को आंदोलनकारी किसानों की संख्या में कुछ इजाफा देखा गया. शनिवार को उत्तराखंड से भारी संख्या में किसानों के यूपी गेट पहुंचने का दावा किया गया है. बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के तराई क्षेत्र के किसान 26 जनवरी की ट्रैक्टर परेड के दौरान मारे गए नवरीत की श्रद्घांजलि यात्रा लेकर गाजीपुर बार्डर पर चल रहे आंदोलन में पहुंचेंगे. गाजीपुर आंदोलन समिति के सदस्य जगतार सिंह बाजवा ने बताया कि आंदोलन स्थल पर करीब 10 लोगों के पहुंचने की उम्मीद है.

धरने पर बैठे किसानों को खाने का सामान, पानी व अन्य सामान लेकर पहुंचने वालों का सिलसिला जारी है. भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत शुक्रवार को बहादुरगढ़ में होने वाली पंचायत में हिस्सा लेने के लिए रवाना हो गए. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि जो चैनल उनकी संपत्तियां गिनवा रहे हैं, उनसे कोर्ट में निपटा जाएगा. आंदोलन स्थल पर रसद लेकर  पहुंच रहे लोगों का राकेश टिकैत ने आभार प्रकट किया और पानी पर माथा टेका.

गाजीपुर बॉर्डर पर लंगर लगाने व किसानों की सेवा में लगे सेवादारों ने कहा कि वे आंदोलनरत किसानों की सेवा करते रहेंगे. जब तक तीनों कृषि बिलों को वापस नहीं लिया जाता है तब तक वे सेवा करते रहेंगे. उधर, राकेश टिकैत ने संपत्ति को लेकर उनके खिलाफ दिए जा रहे बयान पर कहा कि वे ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. वहीँ, शुक्रवार को राकेश टिकैत की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने पुख्ता प्रबंध किये.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …